ब्रेकिंग

रोडवेज व प्राइवेट बस की आमने-सामने की टक्कर, 25 घायल

एक कार व मोटरसाइकिल भी हुई क्षतिग्रस्त

कौड़ीराम गोरखपुर । गगहा थाना क्षेत्र के पांडेयपार स्थित एनएच 29 पर रोडवेज की बस व प्राइवेट बस में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों बसों में सवार पच्चीस लोग घायल हो गये। घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कौड़ीराम पर प्राथमिक उपचार किया गया। इनमें से गंभीर अवस्था में घायल लगभग एक दर्जन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार कौड़ीराम ब्लाक के निकट नेशनल हाईवे पर दिन में लगभग साढ़े तीन बजे के आसपास गोरखपुर की तरफ से जा दोहरीघाट डिपो की रोडवेज की बस व बड़हलगंज की तरफ से आ रही प्राइवेट बस का टक्कर हो गया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि प्राइवेट बस टक्कर के बाद पीछे से आ रही कार से भी टकरा गई। जबकि रोडवेज की बस गहरे गड्ढे में चली गयी। रोडवेज बस की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़ी एक दोपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गई।
चिकित्सकों ने दिखाई तत्परता
हादसा कौड़ीराम ब्लाक के निकट हुआ था। यहीं पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी स्थित है। हादसे के बाद पीएचसी कौड़ीराम के चिकित्साधिकारी डा अमित सिंह व पीएचसी गगहा के चिकित्साधिकारी डा वी के बर्नवाल अपनी टीम के सदस्यों अवधेश तिवारी, वीरेंद्र, गिरिजेश मल्ल, रमेश सिंह, पन्नेलाल, विनोद मुनि त्रिपाठी के साथ उपचार में जुट गये। पूर्व जिला पंचायत सदस्य विनोद सिंह भी मौके पर पहुँच गये और घायलों की मदद में जुटे रहें। गगहा और बासगांव पुलिस ने मौके पर पहुँच पर सड़क पर आवागमन शुरू कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *